उत्तराखंड में स्मार्ट सिटी पर सियासत शुरू, अधूरे कार्यों को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर साधा निशाना तो BJP ने किया पलटवार

Edited By Vandana Khosla, Updated: 24 Sep, 2024 03:42 PM

politics started on smart city in uttarakhand

देहरादूनः उत्तराखंड में स्मार्ट सिटी देहरादून को लेकर एक बार फिर सियासत शुरू हो गई है। दअरसल, कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने दून स्थित कैंप कार्यालय में प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने स्मार्ट सिटी में अधूरे कार्यों को लेकर...

देहरादूनः उत्तराखंड में स्मार्ट सिटी देहरादून को लेकर एक बार फिर सियासत शुरू हो गई है। दअरसल, कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने दून स्थित कैंप कार्यालय में प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने स्मार्ट सिटी में अधूरे कार्यों को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। इसी बीच भाजपा भी कांग्रेस पर पलटवार करती दिखाई दे रही है।

कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि सरकार ने स्मार्ट सिटी लिमिटेड का काम पूरा होने की बात कही थी। इसी बीच सूर्यकांत धस्माना ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि देहरादून में 60 फीसदी ट्रैफिक लाइट्स नहीं चलती है। साथ ही रेलवे स्टेशन और आईएसबीटी में यात्रियों और सैलानियों को उतरते ही सड़क पर गड्ढे और गंदगी पसरी हुई मिलती है। उन्होंने भाजपा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि ऐसे में क्या देहरादून स्मार्ट सिटी कहलाने के योग्य है। वहीं आगे कहा कि कांग्रेस ने अव्यवस्था की पोल खोलने का संकल्प लेकर गड्ढों में सड़क एवं सड़क पर गड्ढे अभियान शुरू किया है।

बता दें कि भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हनी पाठक ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा है कि सरकार लगातार अपना काम कर रही है। वहीं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने आगे कहा कि बरसात की वजह से थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। जैसे ही बरसात खत्म होती है सभी सड़कों के गड्ढे भर दिए जाएंगे। इसके अतिरिक्त कहा कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने खुद इसका संज्ञान लिया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!