"राज्य की बेशकीमती जमीन को निवेश के नाम पर लुटा रहे उच्च अधिकारी" मनोज रावत ने धामी सरकार पर बोला हमला

Edited By Vandana Khosla, Updated: 26 Oct, 2024 01:30 PM

high officials are looting the precious land of the state

देहरादूनः उत्तराखंड में कांग्रेस नेताओं ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। इस दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता पूर्व केदारनाथ विधायक मनोज रावत ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। इसमें पूर्व विधायक केदारनाथ मनोज रावत ने कहा कि उच्च अधिकारी राज्य...

देहरादूनः उत्तराखंड में कांग्रेस नेताओं ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। इस दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता पूर्व केदारनाथ विधायक मनोज रावत ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। इसमें पूर्व विधायक केदारनाथ मनोज रावत ने कहा कि उच्च अधिकारी राज्य की बेशकीमती जमीन को निवेश के नाम पर लुटा रहे है। बता दें कि इस कांग्रेस प्रेस वार्ता में प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल , हरक सिंह रावत सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

पूर्व केदारनाथ विधायक मनोज रावत ने कहा कि उत्तराखंड के सीएम ने अगस्त्यमुनि में कार्यक्रम में घोषणा की है कि वह राज्य में सख्त भू कानून लाने जा रहे हैं। इसके साथ ही धामी ने सशक्त भू कानून के लिए उप समिति गठित भी की थी। वहीं रावत ने धामी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि इस समिति ने भू कानून को लेकर क्या राय दी इसका नहीं पता है। वहीं आगे मनोज रावत ने कहा कि 2018 में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राज्य के भू कानून में संशोधन किया था। इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने अपने पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए संशोधन किया है।

मनोज रावत ने धामी सरकार पर राज्य में जमीनों को लेकर जनता के साथ धोखा करने का आरोप लगाया है। रावत का कहना है कि उच्च अधिकारी राज्य की बेशकीमती जमीन को निवेश के नाम पर लुटा रहे है। इसके अतिरिक्त पूर्व विधायक केदारनाथ मनोज रावत ने कहा कि प्रदेश में भू कानून को लेकर बड़े पैमाने पर आंदोलन हो रहे हैं।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!