मंगलौर उपचुनाव की वोटिंग के दौरान 2 पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, कांग्रेस प्रत्याशी ने कई राउंड फायरिंग का लगाया आरोप

Edited By Ramanjot, Updated: 10 Jul, 2024 11:03 AM

during mangalore by election there was a fierce fight between two parties

काजी निजामुद्दीन खुद कई घायलों को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके समर्थकों को वोट डालने से रोका गया है। सूचना मिलते ही एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह भारी पुलिस बल लेकर गांव में पहुंचे। हालांकि एसपी देहात ने गांव में किसी भी...

Mangaluru Assembly By-election: हरिद्वार की मंगलौर विधानसभा उपचुनाव की वोटिंग के दौरान दो पक्षों के बीच  विवाद हो गया। मंगलौर के लिब्बरेहडी गांव में बने पोलिंग बूथ पर वोट डालने को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। कांग्रेस प्रत्याशी काजी निजामुद्दीन ने इसके लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया और आरोप लगाया कि कई राउंड फायरिंग भी यहां की गई। 

काजी निजामुद्दीन खुद कई घायलों को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके समर्थकों को वोट डालने से रोका गया है। सूचना मिलते ही एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह भारी पुलिस बल लेकर गांव में पहुंचे। हालांकि एसपी देहात ने गांव में किसी भी तरह की फायरिंग होने से इंकार किया और दावा किया कि गांव में शांति पूर्ण तरीके से मतदान प्रक्रिया चल रही है। किसी भी दशा में लॉ एंड ऑर्डर खराब नहीं होने दिया जाएगा।

बता दें कि लिब्बरहेडी के बूथ नंबर 53-54 नंबर पर दो दलों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लाठी डंडे चले, जिसमें कुछ कार्यकर्ता घायल हो गए। भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा, जिसके बाद पुलिस ने सभी को खदेड़ा।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!