बदमाशों के हौसले बुलंद: दिनदहाड़े घर में घुसकर बंदूक की नोक पर लूटे लाखों रूपए, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Edited By Harman Kaur, Updated: 12 Apr, 2023 12:30 PM

the morale of the miscreants is high entering the house

उत्तराखंड के देहरादून जिले से लूट का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां की पॉश कॉलोनी में हथियारबंद बदमाशों ने एक घर में घुसकर लाखों रुपए के जेवर, नकदी लूट लिए.....

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून जिले से लूट का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां की पॉश कॉलोनी में हथियारबंद बदमाशों ने एक घर में घुसकर लाखों रुपए के जेवर, नकदी लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़ितों को धमकी देकर फरार हो गए। इसके बाद पीड़ित परिवार ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि घर के आस-पास लगे CCTV कैमरे खंगाले जा रहे है, जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
Dehradun: CM धामी ने प्रवेशोत्सव कार्यक्रम का किया शुभारंभ, 21 हजार शिक्षकों के खातों में टेबलेट के लिए 21 करोड़ 76 लाख किए ट्रांसफर


क्या कहती है पुलिस?
पुलिस सूत्रों ने बताया कि नेहरू कालोनी के सी-ब्लॉक जैसे पॉश एरिया में सेवानिवृत अभियंता विनोद कुमार अग्रवाल के घर में हथियारबंद चार बदमाश घुस गए। बदमाशों ने घर में मौजूद उनकी पत्नी और बेटी को हथियारों की नोक पर धमकाकर अलमारी में रखे आभूषण और नकदी लूट ली। साथ ही, इन दोनों के पहने हुए आभूषण भी उतरवा कर फरार हो गए।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
- ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा: अवैध संबंध के शक में पत्नी को उतारा था मौत के घाट, घुमाने के बहाने से लाया था टनकपुर


आरोपी बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस
बताया जाता है कि घटना के समय अग्रवाल की पुत्रवधू घर के ऊपरी हिस्से में थी, जिसने मामले की सूचना कालोनी में स्कूल चलाने वाले अपने पति संदीप को दी। इस बीच बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस के अनुसार, आसपास के सीसीटीवी की फुटेज एकत्र की गई हैं। शीघ्र मामले के अभियुक्त गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!