ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा: अवैध संबंध के शक में पत्नी को उतारा था मौत के घाट, घुमाने के बहाने से लाया था टनकपुर

Edited By Harman Kaur, Updated: 12 Apr, 2023 11:19 AM

murder case disclosed wife was killed on suspicion of illicit relationship

उत्तराखंड में चंपावत पुलिस ने ‘ब्लाइंड मर्डर केस' का खुलासा करते हुए मृत महिला के पति को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अपनी पत्नी को घुमाने के बहाने टनकपुर....

नैनीताल: उत्तराखंड में चंपावत पुलिस ने ‘ब्लाइंड मर्डर केस' का खुलासा करते हुए मृत महिला के पति को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अपनी पत्नी को घुमाने के बहाने टनकपुर लाया और उसके बाद ठिकाने लगा दिया। आरोपी पति ने पूछताछ में गुनाह कबूल कर लिया और इसके साथ ही उसने बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी का संबंध किसी और के साथ है। इसी के चलते उसने अपनी पत्नी को मारने का प्लान बनाया था।

ये भी पढे़ं....
CSC सेंटर, संयुक्त सहकारी खेती, जन औषधि केंद्र खोलने के लिए अधिकारी तेजी से करें काम: धन सिंह रावत


28 जनवरी को हुई थी महिला की हत्या
चंपावत पुलिस ने मंगलवार को पत्रकारों से मामले का खुलासा करते हुए कहा कि इसी साल 28 जनवरी को टनकपुर में रेलवे स्टेशन के पास कलमठ से एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अज्ञात के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने मामले के खुलासा के लिए एक टीम का गठन कर दिया। पुलिस ने शव की शिनाख्त के साथ ही महिला के संबंध में कई प्रयास किए, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। इसके बाद पुलिस ने यूपी सीमा से सटे थानों से संपर्क साधा। उत्तर प्रदेश, बरेली के भोजीपुरा से पुलिस को महिला की गुमशुदगी के बारे में सूचना मिली। पुलिस ने भोजीपुरा पुलिस से संपर्क साधा तो शव की शिनाख्त मुस्कान पत्नी रिजवान निवासी ग्राम घंघोरा गंगोरी, थाना भोजीपुरा, बरेली, यूपी के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने रिजवान को हिरासत में ले लिया और पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया।

ये भी पढे़ं....
चारधाम यात्रा करने वाले श्रद्धालुओं के लिए अच्छी खबर, मिली ये सुविधा


अवैध संबंध के शक में आरोपी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट
आरोपी पति ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि अवैध संबंध के शक में उसने अपनी पत्नी की हत्या की है। वह मुस्कान को 26 जनवरी को टनकपुर घुमाने के बहाने लाया और रात को दोनों एक होटल में रूके। अगले दिन 27 जनवरी को रेलवे स्टेशन से दूर पटरी के पास ले जाकर चुन्नी से मुस्कान का गला घोंट दिया। साथ ही शव कलमठ में छिपाकर फरार हो गया। आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया कि मुम्बई में हाजी अली दरगाह के दर्शन के बहाने ले जाकर वह मुस्कान को समुद्र में धक्का देकर मारना चाहता था लेकिन भीड़भाड़ को देखते हुए वह अपने मिशन में सफल नहीं हो पाया। पुलिस ने अंत में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!