"हरीश रावत के आरोप सनसनी फैलाने की कोशिश", BJP प्रवक्ता सुरेश जोशी ने कहा- निष्पक्षता से ही रही है कार्रवाई

Edited By Ramanjot, Updated: 08 Sep, 2024 01:13 PM

harish rawat s allegations are an attempt to create sensationalism suresh joshi

जोशी ने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम में हुई अब तक हुई कानूनी कार्रवाई, पूरी तरह निष्पक्षता की पुष्टि करती है। धामी सरकार में प्रदेश में कानून व्यवस्था चाक चौबंद है और बिना किसी भेदभाव के आवश्यक कार्यवाहियां हो रही हैं। उन्होंने हरीश रावत के बयान पर कहा...

देहरादून: उत्तराखंड में रानीखेत के विधायक के भाई और चालक को नेपाल सीमा पर सशस्त्र सीमा बल द्वारा जिंदा कारतूस के साथ शुक्रवार शाम पकड़े जाने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रवक्ता सुरेश जोशी ने शनिवार को कहा कि अभी तक जो जानकारी सामने आई है, उसमें बरामद गोलियां संबंधित व्यक्ति के लाइसेंसी हथियार के हैं। साथ ही, उन्होंने कहा कि मामले की जांच भी की जा रही है। उन्होंने विधायक के भाई को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के आरोपों को राजनैतिक लाभ के लिए सनसनी फैलाने की कोशिश बताया है। 

"प्रदेश में कानून व्यवस्था चाक चौबंद"
जोशी ने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम में हुई अब तक हुई कानूनी कार्रवाई, पूरी तरह निष्पक्षता की पुष्टि करती है। धामी सरकार में प्रदेश में कानून व्यवस्था चाक चौबंद है और बिना किसी भेदभाव के आवश्यक कार्यवाहियां हो रही हैं। उन्होंने हरीश रावत के बयान पर कहा कि भारत नेपाल सीमा की जिस घटना की बात वे कर रहे हैं, वह भी इसी सच्चाई को तस्दीक करती है। वहां यदि कुछ भी गलत पाया गया तो मौके पर उचित कानूनी कार्यवाही हुई है और किसी को कोई भी विशेष तरजीह नहीं दी गई है। कांग्रेस की सरकारों की तरह। उन्होंने हरदा के माओवाद वाले बयान को गैरजिम्मेदाराना बताते हुए कहा कि बिना तथ्यों के सिर्फ सनसनी पैदा करने के लिए बड़े नेताओं का ऐसे आरोप लगाना उचित नहीं है। 

जोशी ने गौ हत्यारों के संग खड़ा होने के अपने आरोपों पर कांग्रेसी नेताओं की सफाई को नाकाफी बताते हुए कहा कि उन्हें इधर उधर की बात करने के बजाय सीधा जवाब देना चाहिए। देवभूमि की जनता कांग्रेस से एक शब्द में जवाब चाहती है, वे गौकशी करने वालों के पक्ष में हैं या नहीं? उन्होंने कहा कि यह अलग बात है कि इसका जवाब उनकी तुष्टिकरण नीति में ही स्पष्ट हो जाती है। उन्होंने कहा कि देश गवाह है इंदिरा सरकार में सैकड़ों गौभक्तों को संसद के सामने गोली मारने वाले नरसंहार का, केरल में खुले आम गौमांस खाने के स्टाल लगाने वालों को राहुल का अपनी यात्रा में तवज्जो देने का, कांग्रेस सरकारों में गौहत्यारों को संरक्षण देने का। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!