19 सूत्रीय मांगो को लेकर सड़कों पर उतरे ठेकेदार, महारैली निकालकर सरकार को दी ये चेतावनी

Edited By Vandana Khosla, Updated: 24 Sep, 2024 10:03 AM

contractors took to the streets with 19 point demands

पौड़ीः उत्तराखंड के पौड़ी जिले में समस्त ठेकेदारों ने अपनी 19 सूत्रीय मांगो को लेकर महारैली का आयोजन किया। दरअसल,पौड़ी में ठेकेदार संगठन बीते डेढ माह से धरने पर है। इसके चलते सुनवाई न होने पर बीते सोमवार को भारी आक्रोश के साथ ठेकेदार सड़कों पर उतर आए।...

पौड़ीः उत्तराखंड के पौड़ी जिले में समस्त ठेकेदारों ने अपनी 19 सूत्रीय मांगो को लेकर महारैली का आयोजन किया। दरअसल,पौड़ी में ठेकेदार संगठन बीते डेढ माह से धरने पर है। इसके चलते सुनवाई न होने पर बीते सोमवार को भारी आक्रोश के साथ ठेकेदार सड़कों पर उतर आए। इस दौरान उन्होंने शहर में महारैली निकालकर सरकार को चेताया गया कि उनकी मांगों पर अमल न हुआ तो इसका खामियाजा उन्हें केदारनाथ उपचुनाव में भुगतना पड़ेगा।

 जानकारी के अनुसार बीते सोमवार को पौड़ी जिले में 19 सूत्रीय मांगो को लेकर ठेकेदार संगठन बीते डेढ़ माह से धरने पर बैठा हुआ है। वहीं ठेकेदार संगठन के जिलाध्यक्ष ने कहा कि बाहरी ठेकदारों को ठेके देने के बजाय मूलनिवास को आधार बनाकर स्थानीय ठेकेदार को ही ठेके मिलने चाहिए। साथ ही जिलाध्यक्ष ने कहा कि जनप्रतिनिधि को चुनने में जब वोट उनका है तो ठेके बाहरी ठेकेदारों को क्यों? वहीं इस मौके पर ठेकेदारों ने डीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा और चेताया की उनकी मांगों पर अमल न हुआ तो इसका असर निकाय चुनाव के साथ केदारनाथ उपचुनाव पर भी पड़ेगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!