उत्तराखंड के टिहरी में दर्दनाक हादसाः कार के यमुना नदी में गिरने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित 6 लोगों की मौत

Edited By Nitika, Updated: 22 Feb, 2024 09:25 AM

6 people died after car fell into yamuna river

उत्तराखंड के टिहरी जिले में एक कार के यमुना नदी में गिर जाने से इसमें सवार एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित छह लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

 

नई टिहरीः उत्तराखंड के टिहरी जिले में एक कार के यमुना नदी में गिर जाने से इसमें सवार एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित छह लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक, यह हादसा बुधवार देर रात एक बजे दिल्ली-यमुनोत्री राजमार्ग पर अगलार पुल के पास हुआ। कार में सवार लोगों से जब उनके परिजनों का संपर्क नहीं हो सका तो इस बारे में पुलिस को सूचना दी गई।

उपजिलाधिकारी (नैनबाग) मंजू राजपूत ने कहा कि कार में सवार लोगों के मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार को बुधवार शाम करीब चार बजे नदी किनारे देखा गया। राजपूत ने कहा कि कार उत्तरकाशी जिले के मोरी से एक युवक को इलाज के लिए देहरादून ले जा रही थी और यह सड़क से 250 मीटर नीचे यमुना नदी में गिर गई। अधिकारियों के अनुसार, चूंकि यह हादसा देर रात हुआ, इसलिए अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह कैसे हुआ। गुरुवार सुबह जब घर वालों का कार सवार लोगों से संपर्क नहीं हो सका तो उन्होंने पूर्वाह्न 11 बजे कैंपटी थाने को इस बारे में सूचना दी। पुलिस ने कार में सवार लोगों की मोबाइल लोकेशन के आधार पर तलाशी अभियान चलाया और शाम करीब चार बजे वाहन को ढूंढ़ लिया।

नैनबाग के तहसीलदार राजेंद्र प्रसाद ममगाईं ने बताया कि क्षतिग्रस्त कार अगलार पुल के पास नदी किनारे पड़ी थी और जब तक पुलिस, राजस्व पुलिस तथा राज्य आपदा मोचन बल की टीम मौके पर पहुंचीं, तब तक कार में सवार सभी लोगों की मौत हो चुकी थी। मृतकों की पहचान प्रताप (30) और राजपाल (28), राजपाल की पत्नी जसीला (25), वीरेंद्र (28) और चालक विनोद (35) के रूप में हुई है। ये सभी मौताद मोरी गांव के रहने वाले थे, जबकि मुन्ना (38) देवत्री गांव के रहने वाले थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!