BJP नेता व नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष पर विधवा महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज

Edited By Vandana Khosla, Updated: 02 Sep, 2024 12:48 PM

bjp leader and president of nainital milk union accused

हल्द्वानी: उत्तराखंड में एक के बाद एक महिलाओं के साथ दुराचार के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में प्रदेश की महिलाएं असुरक्षित महसूस करने लगी है। इसी बीच बीजेपी नेता व नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा पर विधवा महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा...

हल्द्वानी: उत्तराखंड में एक के बाद एक महिलाओं के साथ दुराचार के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में प्रदेश की महिलाएं असुरक्षित महसूस करने लगी है। इसी बीच बीजेपी नेता व नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा पर विधवा महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। वहीं पुलिस मुकेश बोरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

दरअसल, बीजेपी नेता पर आरोप है कि दुग्ध संघ में काम करने वाली एक विधवा महिला को नौकरी में परमानेंट किए जाने का झांसा देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं इस घटना के बाद आरोपी मुकेश बोरा ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। इसके चलते पीड़ित महिला ने नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

वहीं इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा ने जानकारी दी है कि महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी बीजेपी नेता पर रेप और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं इस मामले की गंभीरता को देखते हुए नैनीताल दुग्ध संघ ने  मुकेश बोरा को पद से  हटा दिया है। इस से संबंधित आदेश जारी कर दिया है। इसके अतिरिक्त मामले में जांच के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!