गंगा में डूबे पर्यटक को खोज रही SDRF की टीम को मिले दो अज्ञात शव, जांच में जुटी पुलिस

Edited By Ramanjot, Updated: 30 Jun, 2024 12:50 PM

sdrf team searching for tourist who drowned in ganga found two bodies

एसडीआरएफ प्रवक्ता ने बताया कि हरियाणा के जींद जिले के थाना नरवाना अंतर्गत, करौंदा कलां गांव निवासी नरेश (35) पुत्र बलदेव सिंह, ऋषिकेश में अपने छह दोस्तों के ग्रुप के साथ घूमने आया था। जो रामझूला के पास नाव घाट पर डूब गया था। जिसकी सूचना मिलने पर...

देहरादून: हरियाणा से उत्तराखंड घूमने आया एक पर्यटक शनिवार सुबह ऋषिकेश में रामझूला के पास गंगा नदी के नाव घाट पर डूब गया। उसकी तलाश में जुटी राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम को पर्यटक तो नहीं मिला, बल्कि दो अन्य अज्ञात शव मिले जिनकी शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

एसडीआरएफ प्रवक्ता ने बताया कि हरियाणा के जींद जिले के थाना नरवाना अंतर्गत, करौंदा कलां गांव निवासी नरेश (35) पुत्र बलदेव सिंह, ऋषिकेश में अपने छह दोस्तों के ग्रुप के साथ घूमने आया था। जो रामझूला के पास नाव घाट पर डूब गया था। जिसकी सूचना मिलने पर एसडीआरएफ टीम द्वारा उपनिरीक्षक सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में विभिन्न संभावित स्थानों पर खोजबीन की जा रही है। डूबे युवक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच चुके है। उन्होंने बताया कि सर्चिंग के दौरान, पशुलोक बैराज में दो शव दिखाई दिए।

दोनों शवों को टीम द्वारा कड़ी मशक्कत करते हुए बैराज से बाहर निकालकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। उक्त शव काफी पुराने प्रतीत हो रहे हैं। जिला पुलिस द्वारा शिनाख्त की कार्रवाई  की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!