Rishikesh News: गंगा नदी के तेज बहाव में आकर डूबा 25 वर्षीय युवक, जांच में जुटी SDRF की टीम

Edited By Nitika, Updated: 20 Aug, 2024 09:25 AM

rishikesh news 25 year old youth drowned in the strong current of river ganga

ऋषिकेशः उत्तराखंड के ऋषिकेश में गंगा नदी में लोगों का बहने का सिलसिला अभी थमा नहीं है। प्रशासन द्वारा बार-बार अलर्ट किए जाने के बाद भी लोग सतर्कता नहीं बरत रहे। इसमें आए दिन लोगों के डूबने की खबर सामने आती है। इसी बीच हरियाणा का 25 वर्षीय युवक...

ऋषिकेशः उत्तराखंड के ऋषिकेश में गंगा नदी में लोगों का बहने का सिलसिला अभी थमा नहीं है। प्रशासन द्वारा बार-बार अलर्ट किए जाने के बाद भी लोग सतर्कता नहीं बरत रहे। इसमें आए दिन लोगों के डूबने की खबर सामने आती है। इसी बीच हरियाणा का 25 वर्षीय युवक ऋषिकेश में स्थित गंगा नदी के तेज बहाव की चपेट में आकर बह गया। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम युवक की खोजबीन में जुटी हुई है।

दरअसल, हरियाणा का 25 वर्षीय युवक अपने दोस्त के साथ ऋषिकेश घूमने आया हुआ था। इसमें घाट पर नहाने के दौरान अचानक तेज बहाव आने से युवक डूब गया। मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने युवक की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। वहीं इस मामले में एसडीआरएफ निरीक्षक कविंद्र सजवान ने बताया कि पानीपत हरियाणा निवासी दो युवक टैक्सी बुक कर ऋषिकेश आए थे। दोनों युवक मुनि की रेती क्षेत्र के अंतर्गत सच्चा धाम घाट पर नहाने के लिए रुके थे। वहीं नहाते समय आनंद शर्मा (25) निवासी तहसील कैंप थाना सेक्टर-6 पानीपत, हरियाणा तेज बहाव की चपेट में आकर गंगा में बह गया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!