Mussoorie: चाय में थूक डालकर परोस रहे थे 2 युवक, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

Edited By Vandana Khosla, Updated: 09 Oct, 2024 02:29 PM

mussoorie 2 youths were serving tea by spitting in it

देहरादूनः उत्तराखंड के मसूरी में से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, पहाड़ों की रानी मसूरी में आम जनता की सेहत के साथ खिलवाड़ करते हुए दो युवक चाय में थूक डालकर परोस रहे है। वहीं इस अपमानजनक कार्य की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मसूरी...

देहरादूनः उत्तराखंड के मसूरी में से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, पहाड़ों की रानी मसूरी में आम जनता की सेहत के साथ खिलवाड़ करते हुए दो युवक चाय में थूक डालकर परोस रहे है। वहीं इस अपमानजनक कार्य की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मसूरी पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ कार्रवाई की है। साथ ही संबंधितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार देहरादून निवासी  हिमांशु विश्नोई पुत्र संजय विश्नोई मसूरी लाईब्रेरी चौक (गांधी चौक) पर सुबह के करीब 6ः30 बजे पहुंचा। बताया गया कि मसूरी लाईब्रेरी चौक पर काफी पर्यटक व्यू प्वाईंट पर खड़े थे। वहीं लाईब्रेरी चौक पर एक रेहड़ी पर दो लड़के थे जो सभी को चाय, मैगी, ब्रेड और मक्खन आदि नाश्ते का सामान बनाकर बेच रहे थे। इस के चलते  हिमांशु विश्नोई ने भी उनसे चाय पी थी। वहीं चाय पीने के बाद  हिमांशु जब वहां पर रूककर सुहाने मौसम का लुत्फ उठा रहा था। इसी बीच उसने देखा कि चाय बनाने वाला लड़का चाय के बरतन में ही थूक रहा था। इसे देखकर वह दंग रह गया। लेकिन अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल करते हुए उसने संबंधित मामले का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। वहीं इस मामले में जब दोनों चाय बनाने वालों को रोका गया तो उन्होंने गाली गलौज शुरू कर दी। इसी के साथ ही उसे मारने की धमकी भी देने लगे।

वहीं मसूरी पुलिस ने जानकारी दी है कि हिमांशु विश्नोई की तहरीर पर दोनों चाय बेचने वालों नौशाद निवासी उत्तर प्रदेश व हसन अली निवासी मसूरी देहरादून के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता बीएनएस 2023 की धारा 196(1) (बी), 274, 299,351,352 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। इसके अतिरिक्त जल्द दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। उन्होने कहा कि किसी को भी मसूरी में साम्प्रदायिक सौहार्द को खराब नहीं करने दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!