DGP अभिनव कुमार ने रुद्रपुर में पुलिस कार्यालय का किया निरीक्षण, अपराधों पर अंकुश लगाने के दिए निर्देश

Edited By Khushi, Updated: 29 Sep, 2024 12:41 PM

dgp abhinav kumar reached rudrapur and inspected

उत्तराखंड के डीजीपी अभिनव कुमार आज जिला मुख्यालय रुद्रपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पुलिस लाइन और पुलिस कार्यालय का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जिसके बाद उन्होंने एक निजी होटल में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

रुद्रपुर: उत्तराखंड के डीजीपी अभिनव कुमार आज जिला मुख्यालय रुद्रपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पुलिस लाइन और पुलिस कार्यालय का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जिसके बाद उन्होंने एक निजी होटल में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

इस दौरान शहर के गणमान्य लोगों ने डीजीपी के समक्ष नशा, यातायात, महिला अपराध, अपराध, रफ ड्राइविंग सहित तमाम समस्याओं को रखा गया। इस दौरान किच्छा विधायक तिलक राज बहेड़ ने जनपद में ओवरलोडिंग और सड़क हादसों को लेकर समस्या गिनाई। उन्होंने कहा कि पुलिस की चमक धमक और बमक कभी खत्म नहीं होना चाहिए। पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार ने पुलिस और पब्लिक के बीच के विश्वास और संवाद जरूरी बताया। उन्होंने कहा कि अपराधों के मामलों में कोई समझौता नहीं किया जाएगा और न ही किसी तरह का कोई हस्तक्षेप सहन किया जाएगा। नशे के बड़े कारोबारियों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

नशे के लती युवकों से अपराधी नहीं मरीज का व्यवहार करने डीजीपी ने कहा कि पुलिस अधिकारी जघन्य अपराधों में ईमानदारी निष्पक्षता और दृढ़ता से कार्य करें। उन्होंने कहा कि पुलिस जघन्य अपराध में तत्काल मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्यवाही करे। अगर उस अपराध में कोई बड़ा बदमाश लिप्त है और उनका आपराधिक इतिहास है। उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए। उन्होंने कहा कि कानून के दायरे में रह कर बदमाश या तो अस्पताल जायेंगे या फिर स्वर्ग उन्होंने कहा कि बदमाशों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!