टिहरी से निर्दलीय चुनाव लड़े बॉबी पंवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज, डिफेंस ड्रीमर्स संस्थान में तोड़फोड़ और मारपीट का आरोप

Edited By Ramanjot, Updated: 13 Jul, 2024 04:21 PM

case filed against bobby panwar who contested independent elections from tehri

देहरादूनः राजधानी के डिफेंस ड्रीमर्स संस्थान में घुसकर तोड़ फोड़, मारपीट, गाली गलोच और छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। मारपीट और तोड़फोड़ करने का आरोप टिहरी लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले बॉबी पंवार और उसके अन्य साथियों पर लगा है।...

देहरादूनः राजधानी के डिफेंस ड्रीमर्स संस्थान में घुसकर तोड़ फोड़, मारपीट, गाली गलोच और छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। मारपीट और तोड़फोड़ करने का आरोप टिहरी लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले बॉबी पंवार और उसके अन्य साथियों पर लगा है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है।

दरअसल, डिफेंस ड्रीमर्स संस्थान की एक महिला कर्मचारी ने इस मामले की शिकायत रायपुर थाने में दर्ज कराई है। उसने बताया कि किस तरह आरोपी बॉबी पंवार,संदीप टम्टा, आशीष नेगी व अन्य साथियों ने डिफेंस ड्रीमर्स के अंदर मारपीट और तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं बल्कि संस्थान में महिला कर्मचारियों के साथ अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया गया जो असहनीय है। महिला की शिकायत पर बॉबी पंवार और उनके दो अन्य साथियों के खिलाफ थाना रायपुर में धारा 147/323/342/354/354 K/427/509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

थाना रायपुर प्रभारी मनोज मैनवाल ने बताया कि आरोपी बाबी पंवार को पूछताछ के लिए थाना रायपुर पर बुलाया गया।  आरोपी का बयान दर्ज करने के बाद धारा 41 (क) सीआरपीसी के तहत शर्तों का पालन करने की हिदायत दी गई और कानूनी नोटिस दिया गया। अन्य आरोपियों से भी पूछताछ जारी है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!