नहीं थम रहा आतंकी भालू का कहर! रुद्रप्रयाग के पाबौ गांव में एक व्यक्ति को किया घायल

Edited By Nitika, Updated: 29 Aug, 2024 03:36 PM

the havoc of the terrorist bear is not stopping one person injured

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले में लगातार भालू आतंक मचा रहा है। जहां पहले जिले के कांडा गांव में 71 वर्षीय युवक पर भालू ने हमला किया था। अब पाबौ गांव में एक व्यक्ति को खूंखार भालू ने लहूलुहान कर दिया है। इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत...

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले में लगातार भालू आतंक मचा रहा है। जहां पहले जिले के कांडा गांव में 71 वर्षीय युवक पर भालू ने हमला किया था। अब पाबौ गांव में एक व्यक्ति को खूंखार भालू ने लहूलुहान कर दिया है। इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं ऐसी स्थिति में ग्रामीण वन विभाग से भालू के आतंक से निजात दिलाने की मांग कर रहे है।

दरअसल, रुद्रप्रयाग के अगस्त्यमुनि विकासखण्ड के पाबौ गांव निवासी राजेन्द्र सिंह बिष्ट आज यानी गुरुवार की सुबह अपने घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर मंडुवा के खेत में गए थे, जहां पहले से घात लगाए भालू ने राजेन्द्र पर हमला कर दिया। इस दौरान युवक ने बचाव के लिए शोर मचाया, लेकिन भालू लगातार प्रहार करता रहा। इसमें करीब 15 मिनट तक भालू और व्यक्ति के बीच चले संघर्ष में बहुत मुश्किल से राजेन्द्र ने अपनी जान बचाई। इस घटना में भालू ने व्यक्ति के दोनों पैर व हाथ के साथ-साथ चेहरे पर भी दांत और नाखून से गहरे घाव कर दिए।

वहीं इस घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा घायल व्यक्ति को जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया, जहां घायल का उपचार चल रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि भालू द्वारा लंबे समय से इस क्षेत्र में मवेशियों पर हमला किया जा रहा है। साथ ही इस घटना के बाद से ग्रामीण और भी ज्यादा भयभीत हो गए हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!