उत्तराखंड में Love & War रियलिटी शो सीजन-3 की शूटिंग हुई पूरी, वेंकटेश और वैष्णवी ने जीती ट्रॉफी

Edited By Vandana Khosla, Updated: 03 Oct, 2024 03:25 PM

shooting of love  war reality show season 3 completed in uttarakhand

रूड़कीः उत्तराखंड में 'लव एंड वार' टीवी रियलिटी शो के सीजन-3 की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। बता दें कि इस दौरान की गई शूटिंग में उत्तराखंड के अलग-अलग स्थानों का प्रयोग किया गया। वहीं फाइनल शूटिंग का समापन रूड़की में हुआ। जिसमें लाखों प्रतिभागियों...

रूड़कीः उत्तराखंड में 'लव एंड वार' टीवी रियलिटी शो के सीजन-3 की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। बता दें कि इस दौरान की गई शूटिंग में उत्तराखंड के अलग-अलग स्थानों का प्रयोग किया गया। वहीं फाइनल शूटिंग का समापन रूड़की में हुआ। जिसमें लाखों प्रतिभागियों में से वेंकटेश और वैष्णवी ने विजेता की ट्रॉफी जीती है। इस दौरान रियलिटी शो में निर्णायक मंडली के रूप में मुंबई से प्रगति सिंह चौहान,जम्मू से बहादुर सिंह राजपूत व प्रयागराज से कुनीन सिद्दीकी मौजूद रहे।
 
प्राप्त सूचना के मुताबिक टीवी रियलिटी शो लव एंड वार के सीजन-3 की शूटिंग बीती 2 अक्टूबर को संपन्न हो गई है। बताया गया इस रियलिटी शो की शूटिंग उत्तराखंड की अलग-अलग जगह पर हुई। इसमें पूरे भारत के विभिन्न स्थानों से लाखों प्रतिभागियों ने भाग लिया। वहीं इन लाखों प्रतिभागियों में से सिर्फ 100 प्रतिभागी ही चयनित किए गए। इसके बाद इन 100 प्रतिभागियों के साथ दस दिन तक रूड़की क्षेत्र में शूटिंग की गई। साथ ही शूटिंग को बीते बुधवार को फाइनल के साथ पूरा किया गया। इस दौरान फाइनल में टॉप 12 में से मुंबई के वेंकटेश और फरीदाबाद की वैष्णवी ने विजेता की ट्रॉफी हासिल की। उनके साथ-साथ प्रशिश और तान्या पहले रनर अप रहे और महेश और पल्लवी दूसरे रनर अप का खिताब लेकर गए।

वहीं इस मौके पर टॉप-12 में चुने गए प्रतिभागियों ने अपने अनुभव साझा किए। अंत मे विजेता प्रतिभागियों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। निर्णायक मंडली ने बताया कि लव एंड वार सीजन-3 में सभी प्रतिभागियों ने कड़े मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इसके अतिरिक्त जल्द ही सीजन-3 का प्रसारण टीवी पर होगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!