Rishikesh News: कैबिनेट मंत्री के सामने पटवारी को गुटखा खाना पड़ा महंगा, तुरंत हुआ एक्शन

Edited By Nitika, Updated: 30 Aug, 2024 10:35 AM

patwari found it expensive to eat gutkha in front of cabinet minister

ऋषिकेशः उत्तराखंड के विधानसभा ऋषिकेश में 'सरकार जनता के द्वार' कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने अधिकारियों के सामने जनता की समस्याएं सुनी और उनका मौके पर समाधान भी करवाया। वहीं इस कार्यक्रम में स्थिति उस समय...

ऋषिकेशः उत्तराखंड के विधानसभा ऋषिकेश में 'सरकार जनता के द्वार' कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने अधिकारियों के सामने जनता की समस्याएं सुनी और उनका मौके पर समाधान भी करवाया। वहीं इस कार्यक्रम में स्थिति उस समय गंभीर बन गई, जब एक पटवारी गुटखा खाते हुए मंत्री के सामने आ गया।

दरअसल, यह मामला विधानसभा ऋषिकेश के छिद्दरवाला का है। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम 'सरकार जनता के द्वार' में क्षेत्र के ही एक युवा आयुष रावत ने कैबिनेट मंत्री के सामने पटवारी की ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने की शिकायत कर दी। इसके साथ कैबिनेट मंत्री ने पटवारी विपिन आर्य को अपने सामने बुलाया। इसी बीच हैरान कर देने वाली बात यह हुई कि पटवारी गुटखा चबाते हुए मंत्री के सामने आ गए। जब मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने पटवारी का नाम पूछा, तो पटवारी ने लड़खड़ाती हुई जुबान से अपना नाम बताया। इसमें कैबिनेट मंत्री ने पूछा गुटखा खाकर आए हो। इस बात से नाराज कैबिनेट मंत्री ने अधिकारियों को पटवारी को तुरंत क्षेत्र से हटाने के निर्देश दे दिए।

वहीं कैबिनेट मंत्री ने क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री व बढ़ती चोरी का भी संज्ञान लिया। प्रेमचंद अग्रवाल ने मौके से थानाध्यक्ष रायवाला को फोन पर अवैध शराब की बिक्री व बढ़ती चोरियों पर लगाम लगाने के निर्देश दिए। इस पर रायवाला थाना प्रभारी ने एक हफ्ते का समय मांगा है। इसके अतिरिक्त कहा कि जल्द अवैध शराब की बिक्री पर रोक और बढ़ती चोरियों पर भी लगाम लगा दी जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!