नैनीताल राजभवन में गवर्नर्स कप गोल्फ टूर्नामेंट संपन्न, विभिन्न हिस्सों से आए 125 गोल्फरों ने लिया हिस्सा

Edited By Nitika, Updated: 22 May, 2023 04:18 PM

governors cup golf tournament concluded at nainital raj bhavan

उत्तराखंड के राजभवन गोल्फ क्लब नैनीताल द्वारा 19 मई से आयोजित तीन दिवसीय 18वां ‘गवर्नर्स कप गोल्फ टूर्नामेंट-2023' सम्पन्न हो गया। टूर्नामेंट में देश के विभिन्न हिस्सों से आए 125 गोल्फरों ने हिस्सा लिया।

 

नैनीतालः उत्तराखंड के राजभवन गोल्फ क्लब नैनीताल द्वारा 19 मई से आयोजित तीन दिवसीय 18वां ‘गवर्नर्स कप गोल्फ टूर्नामेंट-2023' सम्पन्न हो गया। टूर्नामेंट में देश के विभिन्न हिस्सों से आए 125 गोल्फरों ने हिस्सा लिया।

राजभवन नैनीताल से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, टूर्नामेंट के ओवर ऑल विजेता दिनेश पंवार जबकि उपविजेता आशीष जैन रहे। बेस्ट नेट के विजेता विशाल बंसल और उपविजेता ग्रुप कैप्टन विवेक रावत रहे। टूर्नामेंट में पहली बार होल इन वन का खिताब तीन गोल्फरों- टी पी सिंह, विकास टंडन और राघव कारला को मिला। मेधांश एस बिष्ट को सबसे होनहार गोल्फर का खिताब मिला।

विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कार वितरण करने के बाद राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (सेनि) ने विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि देश के विभिन्न भागों से आए गोल्फ खिलाड़ी और उनके परिजन सही मायनों में उत्तराखंड पर्यटन के ब्रांड दूत हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि नैनीताल से अपने घरों को लौटने के बाद वे उत्तराखंड के प्राकृतिक सौंदर्य और अतिथ्य के बारे में और लोगों को बताएंगे तथा उन्हें यहां आने के लिए प्रेरित करेंगे। उन्होंने कहा कि इस गोल्फ प्रतियोगिता का एक महत्वपूर्ण उद्देश्य नैनीताल सहित उत्तराखंड के पर्यटन का प्रचार-प्रसार भी करना है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!