चमोलीः छात्र संघ चुनावों की मांग को लेकर महाविद्यालय में धरना प्रदर्शन, छात्र नेताओं ने गेट पर जड़ा ताला

Edited By Vandana Khosla, Updated: 25 Oct, 2024 03:01 PM

chamoli protest in the college demanding student union elections

चमोलीः उत्तराखंड में इन दिनों छात्र संघ चुनाव की मांग को लेकर छात्र नेताओं में भारी आक्रोश है। इसी बीच चमोली के कर्णप्रयाग महाविद्यालय के छात्र नेताओं ने छात्र संघ चुनाव न कराए जाने को लेकर महाविद्यालय के गेट पर ताला जड़ दिया है। वहीं, इस मौके पर...

चमोलीः उत्तराखंड में इन दिनों छात्र संघ चुनाव की मांग को लेकर छात्र नेताओं में भारी आक्रोश है। इसी बीच चमोली के कर्णप्रयाग महाविद्यालय के छात्र नेताओं ने छात्र संघ चुनाव न कराए जाने को लेकर महाविद्यालय के गेट पर ताला जड़ दिया है। वहीं, इस मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है।

दरअसल,चमोली के कर्णप्रयाग महाविद्यालय में समय पर छात्र संघ चुनाव न कराए जाने को लेकर छात्रों ने धरना प्रदर्शन किया है। इस दौरान आक्रोशित छात्रों ने जहां महाविद्यालय के गेट पर ताला जड़ दिया है। वहीं, छात्र-छात्राओं ने मुख्य गेट के समीप बैठकर धरना प्रदर्शन के दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसमें छात्र नेताओं ने कहा कि प्रदेश सरकार छात्र राजनीति को खत्म करना चाहती है। इसके विरोध में यह धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। इसके चलते स्थिति को नियंत्रित करने के लिए भारी पुलिस मौजूद है।

वहीं, इस मौके पर प्रदर्शनकारियों ने कहा है कि उत्तराखंड में छात्र संघ चुनाव में देरी को लेकर राज्य सरकार का कहना है कि उन्हें कोर्ट के आदेश नहीं मिले है। जबकि कोर्ट के आदेश के अनुसार छात्र संघ चुनाव के लिए कैलेंडर जारी किया गया था। लेकिन अब छात्र संघ चुनाव की तिथि निकल चुकी है। क्योंकि, बीती 30 सितंबर को छात्र संघ चुनाव होने थे। ऐसे में छात्रों का कहना है कि इसमें सरकार की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। इसके अतिरिक्त कहा कि छात्र संघ चुनाव की तिथि घोषित नहीं होने पर अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!