Uttarakhand News: नानकमत्ता में डेरा कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या, सिख समाज में आक्रोश

Edited By Nitika, Updated: 28 Mar, 2024 10:36 AM

dera karseva chief baba tarsem singh murdered in nanakmatta

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में आज सुबह अचानक अज्ञात लोगों ने बहुप्रसिद्ध श्री नानकमत्ता गुरुद्वारा के मुख्य सेवक बाबा तरसेम सिंह को गोली मार दीष। इसी बीच आनन-फानन में उन्हें निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। वहीं इलाज के दौरान बाबा तरसेम सिंह की...

 

उधम सिंह नगर(निज़ामुद्दीन शेख): उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में आज सुबह अचानक अज्ञात लोगों ने बहुप्रसिद्ध श्री नानकमत्ता गुरुद्वारा के मुख्य सेवक बाबा तरसेम सिंह को गोली मार दीष। इसी बीच आनन-फानन में उन्हें निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। वहीं इलाज के दौरान बाबा तरसेम सिंह की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, बाबा तरसेम सिंह गुरुवार सुबह करीब 6:30 बजे रोज की तरह ही गुरुद्वारे में मत्था टेकने के बाद लंगर हॉल के बाहर बैठे थे। इसी बीच बाइक पर दो पगड़ी धारी आए और बाबा को गोली मारकर भाग निकले। दो गोली बाबा के पेट और गर्दन पर लगी। खटीमा ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। इस घटना से क्षेत्र में तनाव फैल गया। सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस महकमा घटनास्थल पर पहुंच गया, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की और हत्यारों की तलाश में जुट गई।

वहीं घटना को लेकर सिख समाज में आक्रोश बना हुआ है। बता दें कि कई विवाद पुलिस को पता लगे हैं, जिनकी जांच की जा रही है। इतना ही नहीं बाबा तरसेम सिंह ने 20 दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी जान माल का खतरा भी बताया था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!