रिश्ता शर्मसारः भाई ने नशा देकर बहन से किया दुष्कर्म,  विरोध करने पर दी तेजाब डालने की धमकी

Edited By Ajay kumar, Updated: 25 Apr, 2023 09:48 PM

shame on the relationship brother drugged and raped his sister

बहन-भाई के रिश्ते को शर्मसार करने वाले आरोपी भाई को रायपुर थाना पुलिस ने 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, मूल रूप से मुरादाबाद निवासी पीड़ित युवती ने 21 अप्रैल को थाने आकर शिकायत दर्ज करायी थी कि मेरे माता-पिता का बहुत साल पहले...

देहरादून: बहन-भाई के रिश्ते को शर्मसार करने वाले आरोपी भाई को रायपुर थाना पुलिस ने 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, मूल रूप से मुरादाबाद निवासी पीड़ित युवती ने 21 अप्रैल को थाने आकर शिकायत दर्ज करायी थी कि मेरे माता-पिता का बहुत साल पहले तलाक हो चुका और वह वर्तमान में अपने बड़े भाई (ई-रिक्शा चालक) के साथ रायपुर क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है।

PunjabKesari

ड्रग्स खिलाकर उसके साथ कई बार किया दुष्कर्म
पीड़िता का आरोप है कि उसके भाई ने जबरन ड्रग्स खिलाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। विरोध करने पर वह उसे तेजाब से जलाने की धमकी देता है और मारपीट करता है। इस समय वह एक माह की गर्भवती है। डीआईजी/एसएसपी दलीप श्री सिंह कुंवर ने बताया कि घटना की गंभीरता को देखते थाना रायपुर में आरोपी के खिलाफ तुरंत दुष्कर्म की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई।

PunjabKesari

शादी का झांसा देकर छह माह से कर रहा दुष्कर्म
लोहाघाट: लोहाघाट क्षेत्र से लगे एक ग्राम पंचायत में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक इसी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष मनीष खत्री ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिक लड़की ने शनिवार को थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसी के गांव के रहने वाले संजय कुमार उम्र 25 शादी का झांसा देकर पिछले 6 माह से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!