मामा के घर से लौट रहे बच्चे का अपहरण, मासूम ने युवक के हाथ पर काटकर बचाई अपनी जान

Edited By Nitika, Updated: 22 Aug, 2024 09:48 AM

kidnapping of a child returning from his maternal uncle s house

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि अपराधी आए दिन मारपीट, चोरी आदि की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला उधम सिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर का है, जहां एक युवक के द्वारा मामा के घर से अपने घर जा...

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि अपराधी आए दिन मारपीट, चोरी आदि की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला उधम सिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर का है, जहां एक युवक के द्वारा मामा के घर से अपने घर जा रहे बच्चे को चोरी कर लिया गया। वहीं बच्चे ने होशियारी दिखाई और युवक के हाथ में काट लिया और भाग निकला। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है।

दरअसल, यह घटना खेड़ा कालोनी के भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में हुई है, जहां एक बच्चा अपने मामा के घर से लौट रहा था। इस बीच एक युवक ने बच्चे का अपहरण कर लिया लेकिन बच्चे ने अपने बीच बचाव के लिए आरोपी के हाथ पर काट दिया। इसके बाद युवक ने बच्चे को छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया। बच्चे ने घर जाकर परिजनों को अपने चोरी होने की जानकारी दी तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने तत्काल रम्पुरा चौकी पुलिस को तहरीर दी लेकिन पुलिस ने अब तक तहरीर पर कोई कार्रवाई नहीं की है। बच्चा चोरी की सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है, जिसमें बच्चा चोर बच्चे को गोद में लेकर जाता दिखाई दे रहा है।

वहीं इस मामले में रम्पुरा चौकी पुलिस को दी गई तहरीर में जहीर अहमद पुत्र रहीस अहमद के द्वारा बताया गया कि उनका बेटा तैमूर अली 8 वर्षीय अपने मामा के घर से निकल कर अपने घर जा रहा था। इस दौरान अज्ञात युवक ने उसको उठा लिया। तभी उसने युवक के हाथ में काटकर अपने आप को छुड़ाया और परिवार वालों को पूरी जानकारी दी। बच्चे के पिता ने पुलिस को तहरीर दी, लेकिन पुलिस द्वारा अब तक चोर को पकड़ा नहीं जा सका है। इसके अतिरिक्त एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि पूरे मामले में जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!