पुलिस और बाइक सवार दो बदमाशों के बीच मुठभेड़, 1 अपराधी गोली लगने से घायल

Edited By Vandana Khosla, Updated: 25 Sep, 2024 01:32 PM

encounter between police and two criminals riding a bike

उधम सिंह नगरः उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर के जसपुर पुलिस और बाइक सवार दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ होने की खबर सामने आई है। इस दौरान मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल है। जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने घायल अपराधी को...

उधम सिंह नगरः उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर के जसपुर पुलिस और बाइक सवार दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ होने की खबर सामने आई है। इस दौरान मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल है। जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने घायल अपराधी को काशीपुर के राजकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया।

दरअसल,जसपुर के क्षेत्र में पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया गया था। इस अभियान के तहत पुलिस ने 2 बाइक सवार बदमाशों को चेकिंग के लिए रूकने का इशारा किया। वहीं दोनों बदमाश पुलिस पर फायरिंग करके भागने की कोशिश करने लगे। वहीं पुलिस ने भी बाइक सवार अपराधियों का पीछा किया। बताया गया कि गूलरगोजी गांव के जंगलों में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान मुठभेड़ में बदमाश दिलशाद हाल निवासी सरवर खेड़ा के पैर में गोली लगी। इस घटना के बाद पुलिस ने घायल को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया।

बता दें कि जसपुर सर्राफा व्यापारी के साथ भी इन शातिर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। इससे पूर्व भी अपराधी पर कई गंभीर मुकदमे बताए जा रहे है। इसके अतिरिक्त पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में लगातार दबिश दे रही है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!