महिला के शव की एक महीने बाद भी नहीं हो सकी शिनाख्त,किच्छा पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल

Edited By Vandana Khosla, Updated: 09 Sep, 2024 09:05 AM

woman s body could not be identified even after a month

उधम सिंह नगर: उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर के किच्छा कोतवाली की खबर सामने आ रही है। इसमें कोतवाली के अन्तर्गत बेनी नदी के किनारे एक सूटकेस में बंद मिली महिला की लाश की अभी तक किच्छा पुलिस पहचान नहीं कर पाई है। दरअसल,महिला के शव को मिले एक माह से...

उधम सिंह नगर: उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर के किच्छा कोतवाली की खबर सामने आ रही है। इसमें कोतवाली के अन्तर्गत बेनी नदी के किनारे एक सूटकेस में बंद मिली महिला की लाश की अभी तक किच्छा पुलिस पहचान नहीं कर पाई है। दरअसल,महिला के शव को मिले एक माह से अधिक का समय बीत चुका है, लेकिन किच्छा पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लग पाई है। जिसको लेकर किच्छा कोतवाली पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लग रहे है।

दरअसल, महिला के शव की शिनाख्त मामले को लेकर किच्छा कोतवाली पुलिस के दावे हवा हवाई साबित हो रहे है। इसमें पुलिस सूटकेस में बंद महिला की पहचान 01 माह 08 दिन बाद भी नहीं कर पाई है। वहीं सवाल यह उठ रहा है कि पुलिस अपराधियों की पहचान व गिरफ्तारी कब तक कर पाएगी? ऐसे में किच्छा पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े हो रहे है। वहीं इस मामले में आइपीएस निहारिका तोमर का कहना है कि पुलिस द्वारा महिला के शव की शिनाख्त के लिए अलग-अलग टीमें गठित कर दी गई है। इसके अतिरिक्त जल्द मृतिका की पहचान और आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

बता दें कि बीती 31 जुलाई 2024 को किच्छा कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि किच्छा बेनी मजार के पास नाले में एक सूट केस पड़ा हुआ है। वहीं जब पुलिस ने सूट केस खोला तो उनके होश उड़ गए। इस के अंदर महिला का शव मिला। वहीं सूचना पर उच्चाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा आवश्यक जानकारी जुटाई थी। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।मगर इस मामले में एक माह से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी अभी तक सूटकेस में बंद महिला के शव की शिनाख़्त नहीं हो पाई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!