"उत्तराखंड को बेचने के लिए सरकार पूरी तरह तैयार", नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने भाजपा पर बोला हमला

Edited By Vandana Khosla, Updated: 19 Oct, 2024 04:37 PM

government is fully prepared to sell uttarakhand

हल्द्वानी : उत्तराखंड में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने धामी सरकार पर हमला बोल दिया है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा अतिक्रमण के नाम पर गरीबों को हटाने की साजिश और भ्रष्टाचार तथा स्मार्ट मीटर के नाम पर अडानी की उत्तराखंड में एंट्री...

हल्द्वानी : उत्तराखंड में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने धामी सरकार पर हमला बोल दिया है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा अतिक्रमण के नाम पर गरीबों को हटाने की साजिश और भ्रष्टाचार तथा स्मार्ट मीटर के नाम पर अडानी की उत्तराखंड में एंट्री सहित जनहित के दर्जनों मुद्दों को लेकर कांग्रेस 21 अक्टूबर को नैनीताल कमिश्नरी का घेराव करेगी।

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि वर्तमान में भ्रष्टाचार चरम पर है। वहीं खनन में हैदराबाद की कंपनी वसूली कर रही है। इतना ही नहीं बल्कि प्रदेश में स्मार्ट मीटर अडानी के नाम पर दिए जाएंगे। इसी बीच यशपाल आर्य ने भाजपा पर हल्ला बोलते हुए कहा कि उत्तराखंड को बेचने के लिए सरकार पूरी तरह तैयार है। लेकिन कांग्रेस विपक्ष की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ जमकर विरोध करने को तैयार है।

वहीं यशपाल आर्य ने कहा कि रुद्रपुर और हल्द्वानी के बाद आगामी 21 अक्टूबर को नैनीताल कमिश्नरी का घेराव किया जाएगा। इसके अतिरिक्त कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि अब आम जनता भाजपा सरकार से पूरी तरह त्रस्त हो चुकी है।
 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!