क्रिकेटर ऋषभ पंत ने बद्रीनाथ के किए दर्शन, क्रिकेट प्रेमियों एवं तीर्थयात्रियों ने किया स्वागत

Edited By Nitika, Updated: 04 Oct, 2023 09:00 AM

cricketer rishabh pant visited badrinath

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत ने मंगलवार को भगवान बद्रीनाथ के दर्शन किये। पंत पूर्वाह्न 11.30 बजे हेलीकॉप्टर से बद्रीनाथ धाम पहुंचे, जहां बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के सदस्यों सहित स्थानीय युवाओं, क्रिकेट प्रेमियों तथा तीर्थयात्रियों ने उनका स्वागत...

 

गोपेश्वरः भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत ने मंगलवार को भगवान बद्रीनाथ के दर्शन किये। पंत पूर्वाह्न 11.30 बजे हेलीकॉप्टर से बद्रीनाथ धाम पहुंचे, जहां बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के सदस्यों सहित स्थानीय युवाओं, क्रिकेट प्रेमियों तथा तीर्थयात्रियों ने उनका स्वागत किया। उनके साथ खानपुर के विधायक उमेश कुमार भी थे।

हेलीपेड से ऋषभ पंत सीधे बद्रीनाथ मंदिर पहुंचे तथा कुछ देर ‘वीआईपी काटेज' में ठहरने के बाद मंदिर में दर्शन के लिए चले गए। मंदिर समिति के मीडिया प्रभारी डॉ. हरीश गौड़ ने बताया कि भगवान विष्णु के दर्शन के बाद उन्होंने बद्रीनाथ मंदिर परिसर स्थित अन्य मंदिरों में भी माथा टेका। इसके बाद उन्होंने बद्रीनाथ धाम के रावल ईश्वर प्रसाद नंबूदरी का आशीर्वाद लिया।

वहीं रावल ने उन्हें भगवान का अंगवस्त्र, प्रसाद और तुलसी माला दी। बद्रीनाथ मंदिर में दर्शन करने के दौरान बड़ी संख्या में तीर्थयात्रियों ने उनसे मिलने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने दूर से ही सबका अभिवादन किया। पंत उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीहाट के मूल निवासी हैं, लेकिन उनका परिवार अब रूड़की में रहता है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!