कांग्रेस की पौड़ी प्रशासन से नैनी डंडा मामले में हस्तक्षेप की मांग, तत्काल समाधान करने का किया आग्रह

Edited By Nitika, Updated: 19 May, 2024 04:13 PM

congress demands intervention in naini danda case

उत्तराखंड कांग्रेस ने पौड़ी गढ़वाल में नैनी डांडा क्षेत्र में चक्का जाम करने की चेतावनी के मद्देनजर लोगों के आंदोलन को रोकने के लिए जिला प्रशासन से मामले में हस्तक्षेप करके समस्या के तत्काल समाधान करने का आग्रह किया है।

 

पौड़ीः उत्तराखंड कांग्रेस ने पौड़ी गढ़वाल में नैनी डांडा क्षेत्र में चक्का जाम करने की चेतावनी के मद्देनजर लोगों के आंदोलन को रोकने के लिए जिला प्रशासन से मामले में हस्तक्षेप करके समस्या के तत्काल समाधान करने का आग्रह किया है।

उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष तथा प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप ने कहा है कि उन्होंने जिला अधिकारी पौड़ी को पत्र लिखकर समस्या से अवगत कराया है और लोगों की चक्का जाम की चेतावनी को गंभीरता से लेते हुए इस पर पर तत्काल ध्यान देने और मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है। उन्होंने लिखा, 'नैनीडांडा विकासखंड के शंकरपुर नैनीडांडा मार्ग की खस्ता हालत के चलते गढ़वाल मोटर ऑनर्स यूनियन ने इस सड़क पर अपनी बसों का परिचालन बंद कर दिया है, जिससे स्थानीय जनता में भारी आक्रोश है। नैनी डांडा शंकरपुर संघर्ष समिति के सचिव गजेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में 24 मई को स्थानीय लोगों ने चक्का जाम का एलान किया है।'

वहीं कांग्रेस नेता ने जिलाधिकारी से अनुरोध किया है कि वह इस मामले में तत्काल हस्तक्षेप करके सड़क को दुरुस्त करवाने के साथ ही गढ़वाल मोटर ऑनर्स यूनियन के प्रबंधन को स्थानीय जनता की आवश्यकताओं को देखते हुए इस मार्ग पर बस सेवा जारी रखने को कहें।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!