BJP नेतृत्व ने लोस एवं विस विस्तारकों से की चर्चा, CM धामी ने कहा- विस्तारकों की योजना ने पार्टी की जीत को बनाया आसान

Edited By Ramanjot, Updated: 16 Jun, 2024 02:41 PM

bjp leadership held discussions with lok sabha and vidhan sabha expansionists

सीएम धामी ने कहा कि पन्ना प्रमुख, बूथ से लेकर विधानसभा एवं लोकसभा स्तर तक कार्यकर्ताओं को एकजुट कर चुनावी प्रक्रिया के लिए सक्रिय करना, साथ ही उनके माध्यम से केंद्र एवं राज्य सरकार की उपलब्धियों को जनता के मध्य पहुंचाने का जो काम विस्तारकों में किया...

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम की अध्यक्षता में संगठन विस्तारको की आभार बैठक आहूत की गई। इसमें, गौतम के अलावा, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लोकसभा एवं विधानसभा विस्तारकों से विस्तृत चर्चा की। इस दौरान, धामी ने विस्तारक कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए इसे चुनावों में मिली शानदार जीत की महत्वपूर्ण कड़ी बताया। 

पार्टी की जीत को हुई बेहद आसानः सीएम धामी
सीएम धामी ने कहा कि पन्ना प्रमुख, बूथ से लेकर विधानसभा एवं लोकसभा स्तर तक कार्यकर्ताओं को एकजुट कर चुनावी प्रक्रिया के लिए सक्रिय करना, साथ ही उनके माध्यम से केंद्र एवं राज्य सरकार की उपलब्धियों को जनता के मध्य पहुंचाने का जो काम विस्तारकों ने किया है उसने पार्टी की जीत को बेहद आसान किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी जब कैडर आधारित संगठन होने का दावा करती है तो विस्तारक कार्यक्रम योजना आज उसका महत्वपूर्ण हिस्सा बन गई है। बैठक में, प्रदेश नेतृत्व ने सभी विस्तारकों से उनके अनुभवों को लेकर चर्चा की और भविष्य में इस योजना में सुधार को लेकर सुझाव लिए। 

बाद में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पौड़ी, टिहरी, हरिद्वार, अल्मोड़ा और पिथौरागढ़ सीट के सभी विधानसभा विस्तारकों से लोकसभा क्षेत्रानुसार, अलग-अलग चर्चा की गई। उन्होंने बताया कि उनके अनुभवों, समस्याओं और सुझावों को प्राथमिकता से लेते हुए आगामी रणनीति में उपयोग किया जाएगा। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री अजय कुमार, आदित्य कोठारी, विस्तारक कार्यक्रम संयोजक कुंदन परिहार, सह संयोजक ऋषि राज कंडवाल, कार्यालय सचिव कौस्तुभानंद जोशी, मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, राजेंद्र नेगी महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, राजेंद्र ढिल्लो समेत सभी विस्तारक मौजूद रहे। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!