Lok Sabha Election... मतगणना की तैयारियों पर BJP महामंत्री ने वर्चुअल बैठक कर पदाधिकारियों के साथ की चर्चा

Edited By Nitika, Updated: 30 May, 2024 01:06 PM

bjp general secretary discussed preparations for counting of votes

लोकसभा चुनाव मतगणना तैयारी के संबंध में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपनी रणनीति को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की मौजूदगी में वर्चुअल बैठक...

 

देहरादूनः लोकसभा चुनाव मतगणना तैयारी के संबंध में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपनी रणनीति को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की मौजूदगी में वर्चुअल बैठक लेकर सभी पार्टी प्रत्याशियों एवं पदाधिकारियों से विस्तार से चर्चा की।

इस बैठक के संदर्भ में जानकारी देते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि गौतम ने आगामी चार जून को होने वाली मतगणना के संबंध में सांगठनिक स्तर पर अब तक की तैयारियों की जानकारी ली। उन्होंने बैठक में सम्मिलित पदाधिकारियों और पार्टी के लोकसभा प्रत्याशियों से चर्चा करते हुए मतगणना केंद्र पोलिंग ऐजेंटों एवं प्रभारी और लोकसभा मतगणना प्रभारियों के नाम तय कर जिम्मेदारी सौंपने के निर्देश दिए।

मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि बैठक में तय हुआ कि मतगणना के परिणामों की मॉनिटरिंग के लिए कंट्रोल रूम स्थापित किया जाएगा, जिसमें मतगणना की अपडेट एवं इस पूरी प्रक्रिया में आने वाली शिकायतों के निवारण एवं जानकारी के समन्वय का काम किया जाएगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि सभी पांच सीटों पर पार्टी उम्मीदवारों का जीतना तो निश्चित है, लेकिन हमारी कोशिश है, रिकॉर्ड अंतर से विजय हासिल करना। लिहाजा हमारी कोशिश हो कि एक भी वोट बेकार न जाए।

वहीं इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि सभी ने चुनाव पूर्व और मतदान की तारीख तक जीतोड़ मेहनत की है। अब बस एक दिन और हमें मतगणना के समय सतर्क होकर अपने दायित्वों का निर्वहन करना है। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का जीतना और मोदी जी का तीसरी बार पीएम बनना तय है, लेकिन हम सबको लोकतांत्रिक महापर्व को इस अंतिम प्रक्रिया को सकुशल संपन्न करवाना है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!