उत्तराखंड में BJP ने सदस्यता अभियान को ऑफलाइन भी किया शुरू, बूथों पर सदस्यता किट जारी

Edited By Vandana Khosla, Updated: 11 Sep, 2024 10:21 AM

bjp also started membership campaign offline in uttarakhand

देहरादूनः उत्तराखंड में भाजपा ने पार्टी के सदस्यता अभियान को ऑफलाइन भी शुरू कर दिया है। दरअसल,पार्टी मुख्यालय देहरादून में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने इसका पोस्टर भी लांच करने के साथ ही सभी बूथों के लिए सदस्यता किट भी जारी की है। इसी बीच...

देहरादूनः उत्तराखंड में भाजपा ने पार्टी के सदस्यता अभियान को ऑफलाइन भी शुरू कर दिया है। दरअसल,पार्टी मुख्यालय देहरादून में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने इसका पोस्टर भी लांच करने के साथ ही सभी बूथों के लिए सदस्यता किट भी जारी की है। इसी बीच प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने सदस्यता अभियान को लेकर प्रेसवार्ता की।

 प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने प्रेसवार्ता में जानकारी दी है कि बीती 3 सितंबर से प्रदेश में शुरू हुए इस अभियान में कुल 2.39 लाख सदस्य बनाए जा चुके हैं। महेंद्र भट्ट ने कहा कि अभी तक यह सदस्यता अभियान व्यक्तिगत संपर्क से आगे बढ़ाया जा रहा था, लेकिन आज यानी 11 सितंबर से एक सप्ताह का महा जनसंपर्क अभियान शुरू होगा। उन्होंने बताया कि प्रदेश के सभी 11729 बूथों पर यह सदस्यता किट भेजी गई है। प्रत्येक किट में केंद्र एवं राज्य सरकार के कामकाज और पार्टी के विचारों से संबंधित प्रपत्र के साथ ऑफलाइन सदस्यता फॉर्म एवं अभियान का स्टीकर दिया गया है।

 भाजपा अध्यक्ष ने बताया कि इस सदस्यता किट में दिए गए फॉर्म के माध्यम से उन तमाम लोगों को भी पार्टी से जोड़ा जाएगा, जिनके पास मोबाइल नंबर नहीं होगा। वहीं आगे कहा कि इस चरण में प्रत्येक बूथ पर न्यूनतम 200 परिवारों तक संपर्क कर सदस्य बनाया जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!