Chardham Yatra... CM धामी की पहल पर हरिद्वार में रुके हुए 1775 श्रद्धालुओं को ‘ऑफलाइन' पास जारी

Edited By Nitika, Updated: 20 May, 2024 07:42 AM

offline  passes issued to 1775 pilgrims staying in haridwar

चारधाम यात्रा में भारी भीड़ को व्यवस्थित करने के मद्देनजर हरिद्वार में रोके गए विभिन्न राज्यों के 1775 श्रद्धालुओं को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पहल पर रविवार को ‘ऑफलाइन' पास जारी किए गए।

 

देहरादूनः चारधाम यात्रा में भारी भीड़ को व्यवस्थित करने के मद्देनजर हरिद्वार में रोके गए विभिन्न राज्यों के 1775 श्रद्धालुओं को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पहल पर रविवार को ‘ऑफलाइन' पास जारी किए गए। यहां जारी एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार, ये श्रद्धालु पिछले दो-तीन दिन से हरिद्वार की विभिन्न धर्मशालाओं मे रूके हुए थे और उन्हें ‘ऑफलाइन' पास जारी किए गए। ‘ऑफलाइन' पास पाकर इन श्रद्धालुओं ने खुशी जाहिर की।

मुख्यमंत्री ने हालांकि, जनता से अपील की है कि बिना पंजीकरण करवाए यात्रा पर न आएं और यात्रा पर जाने से पूर्व रुकने की व्यवस्था का भी विशेष ध्यान रखें। उन्होंने श्रद्धालुओं से यात्रा पर जाने से पूर्व तथा यात्रा के दौरान मौसम विभाग द्वारा जारी होने वाले पूर्वानुमान की जानकारी लेते रहने को भी कहा। उन्होंने चारधाम यात्रा पर जाने वाले यात्रियों से यह अपील भी करते हुए कहा कि वे समय-समय पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी जा रही स्वास्थ्य संबंधी सलाह को भी गंभीरता से लें। दस मई से शुरू हुई चारधाम यात्रा में अब तक छह लाख 40 हजार तीर्थयात्री दर्शन के लिए आ चुके हैं।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!