पड़ोसियों ने तोड़ी मुर्गे की टांग! न्याय दिलाने के लिए SSP कार्यालय पहुंची महिला, चौकी में नहीं हुई थी सुनवाई

Edited By Ramanjot, Updated: 03 Sep, 2024 04:48 PM

neighbors broke leg of a chicken woman reached the ssp office

दरअसल, बाजपुर निवासी मझरा खुशहालपुर ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी को दिए शिकायती पत्र में कहा कि पूर्व की तरह उसके पलेरू मुर्गे की टांग बीती 16 अगस्त 2024 को पड़ोसी श्याम सिंह ने तोड़ दी। वहीं इसका विरोध करने पर श्याम सिंह सहित उसके पूरे...

ऊधम सिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जो अपने आप में काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, यह मामला मुर्गे की टांग तोड़ने को लेकर है इसमें एक महिला ने बाजपुर से आकर एसएसपी ऑफिस में लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस कार्यालय में पीड़ित महिला की तहरीर सम्बंधित थाने को अग्रिम कार्रवाई के लिए भेज दी है।

महिला के साथ मारपीट का भी आरोप
दरअसल, बाजपुर निवासी मझरा खुशहालपुर ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी को दिए शिकायती पत्र में कहा कि पूर्व की तरह उसके पलेरू मुर्गे की टांग बीती 16 अगस्त 2024 को पड़ोसी श्याम सिंह ने तोड़ दी। वहीं इसका विरोध करने पर श्याम सिंह सहित उसके पूरे परिवार ने गंदी-गंदी गालियां देनी शुरू कर दी। इन सभी लोगों ने मिलकर महिला की लाठी, डंडों व लात घूसों से जमकर मारपीट कर दी। इस घटना में किसी तरह जान बचाते हुए महिला बन्नाखेड़ा पुलिस चौकी पहुंची। जहां पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई। इसके चलते मजबूरन पीड़ित महिला को बाजपुर से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर के कार्यालय पहुंचना पड़ा। इस दौरान एसएसपी ऑफिस द्वारा पीड़ित की तहरीर पर सम्बंधित थाने की पुलिस को अग्रिम कार्रवाई के लिए भेज दिया है।

वहीं इस मामले में एसपी  मनोज कत्याल ने जानकारी दी है कि बाजपुर के बन्नाखेड़ा चौकी का मामला सामने आया है। इसमें एक महिला के मुर्गे की टांग तोड़ने के साथ-साथ मारपीट का आरोप भी लगा है। फिलहाल पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है। इसके अतिरिक्त सही तथ्य सामने आने पर ही अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!