UP के डिप्टी CM बृजेश पाठक परिवार सहित पहुंचे हरिद्वार, समाजवादी पार्टी पर किए तीखे वार

Edited By Harman Kaur, Updated: 13 Mar, 2023 05:45 PM

up deputy cm brijesh pathak reached haridwar with family

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक परिवार सहित हरिद्वार दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने कई गणमान्य लोगों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सबसे पहले गंगा स्नान किया ...

हरिद्वार (राजकुमार पाल): उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक परिवार सहित हरिद्वार दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने कई गणमान्य लोगों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सबसे पहले गंगा स्नान किया और उसके बाद अपने पारिवारिक मित्र वैद्य एमआर शर्मा से मुलाकात की। जिसके बाद उपमुख्यमंत्री राज्य अतिथि गृह डाम कोठी पहुंचे। जहां उन्होंने बताया कि वे हरिद्वार में अपने पुराने मित्रों से मुलाकात करने आए हैं। इसके साथ ही उन्होंने ने कानपुर की घटना को निंदनीय बताया और कहा इस मामले में जांच की जाएगी।

PunjabKesari

बता दें कि बृजेश पाठक हरिद्वार दौरे पर पहुंचे थे। इसी दौरान कानपुर की घटना को लेकर कहा कि इस घटना की जानकारी मुझे मीडिया के माध्यम से मिली है। मेरे द्वारा इसमें जांच के आदेश दिए गए हैं, जो भी आरोपी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। समाजवादी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए बृजेश पाठक ने कहा समाजवादी पार्टी को 4 चुनाव में जनता ने नकार दिया है और उनके कई गठबंधन के प्रयास भी असफल साबित हुए हैं।

PunjabKesari

वहीं, बृजेश पाठक ने बाहुबली नेता अतीक अहमद की पत्नी और बेटों के फरार होने के मामले पर कहा कि यह पुलिस की जांच का विषय है। हर रोज हमारे पास फाइल नहीं आती। हमारी सरकार अपराध पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर कार्य कर रही हैं।

PunjabKesari

किसी भी अपराधी को हम नहीं छोड़ेंगे। इसके साथ ही उन्होंने 2024 में होने वाले चुनाव को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से तैयार है। देश की जनता का भरोसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। प्रचंड बहुमत के साथ देश में एक बार फिर हम अपनी सरकार बनाएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!