Uttarakhand Road Accident: अनियंत्रित होकर टोंस नदी में गिरी कार, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

Edited By Harman Kaur, Updated: 19 Mar, 2023 05:18 PM

uncontrolled car fell into tons river

उत्तराखंड के विकास नगर जिले में आज यानी रविवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां विकासनगर से हिमाचल की ओर जा रही एक कार क्वानू मीनस मोटर मार्ग पर अनियंत्रित होकर टोंस नदी में जा गिरी...

विकासनगर: उत्तराखंड के विकास नगर जिले में आज यानी रविवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां विकासनगर से हिमाचल की ओर जा रही एक कार क्वानू मीनस मोटर मार्ग पर अनियंत्रित होकर टोंस नदी में जा गिरी। हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई। चारों मृतक हिमाचल के चौपाल नेरवा के निवासी बताए जा रहे हैं।

PunjabKesari

इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए राज्य आपदा मोचन बल (SDRF) प्रवक्ता ललिता नेगी ने बताया कि तहसील चकराता से उनकी टीम को शिमला, चकराता मार्ग पर मिनक में एक वाहन अनियंत्रित होकर टोंस नदी में दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली। इस पर एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम अपर उपनिरीक्षक योगेंद्र भण्डारी के नेतृत्व में मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल पहुंची। उन्होंने बताया कि टीम को उक्त वाहन मारुति स्प्रेसो संख्या एचपी 08 ए 4323 ( HP 08 A 4323) मुख्य मार्ग से 300 मीटर नीचे नदी में गिरा हुआ मिला। वाहन में सवार 4 व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

ये भी पढ़े....
Vikasnagar: शक्ति नहर किनारे अवैध कब्जों पर चला बुलडोजर, खाली कराई गई UJVNL की जमीन

नेगी ने बताया कि टीम द्वारा घटनास्थल पर रोप के माध्यम से खाई में उतरकर, वाहन तक पहुंच बनाई गई। साथ ही, स्थानीय लोगों के साथ समन्वय कर, कड़ी मशक्कत से चारों व्यक्तियों के शवो को स्ट्रेचर द्वारा वेकल्पिक मार्ग से होते हुए मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर जिला पुलिस को सुपुर्द किया। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान अमरजीत ठाकुर(35), संदीप(32), प्रवीण(30) और मोहित(28), निवासी चौपाल, हिमांचल प्रदेश के रूप में हुई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!