Uttarakhand Weather : उत्तराखंड में मानसून ने दी दस्तक, कई जिलों में यलो अलर्ट जारी

Edited By Ramanjot, Updated: 29 Jun, 2024 03:11 PM

monsoon hits uttarakhand yellow alert issued in many districts

देहरादून: उत्तराखंड में मानसून के दस्तक देते ही ज्यादातर इलाकों में लगातार वर्षा हो रही है। मौसम विभाग ने कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है। बीते दिन शुक्रवार को लगभग राज्य के सभी हिस्सों में बारिश हुई। इसके साथ ही अगले कुछ दिन प्रदेश...

देहरादून: उत्तराखंड में मानसून के दस्तक देते ही ज्यादातर इलाकों में लगातार वर्षा हो रही है। मौसम विभाग ने कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है। बीते दिन शुक्रवार को लगभग राज्य के सभी हिस्सों में बारिश हुई। इसके साथ ही अगले कुछ दिन प्रदेश में भारी बारिश की आशंका जताई गई हैं।लोगों को सावधान रहने के लिए चेतावनी दी है। 
 
PunjabKesari

आज मौसम विभाग ने देहरादून, नैनीताल और बागेश्वर के कई इलाकों में भारी वर्षा को लेकर यलो अलर्ट जारी कर दिया है। वहीं, पहाड़ी क्षेत्रों में भी वज्रपात की आशंका जताई है। बीते दिन शुक्रवार को देहरादून का अधिकतम तापमान 33.3 डिग्री और न्यूनतम 26.0 डिग्री दर्ज किया गया। 

PunjabKesari

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार पहाड़ी क्षेत्रों के साथ-साथ मैदानी क्षेत्रों के कुछ हिस्सों में बारिश होने के आसार हैं। आने वाले दिनों की बात करें तो 1 जुलाई तक प्रदेश के सभी जिलों में तेज बारिश होने के आसार हैं। संवेदनशील क्षेत्रों में भूस्खलन की चेतावनी भी दी गई है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!