ऋषिकेश में पत्रकार पर हुए हमले के विरोध में कांग्रेस नेताओं में भारी आक्रोश, हमलावरों पर कठोर कार्रवाई करने की रखी मांग

Edited By Vandana Khosla, Updated: 03 Sep, 2024 11:32 AM

huge anger among congress leaders against the attack on journalist

ऋषिकेशः उत्तराखंड के ऋषिकेश में पत्रकार योगेश डिमरी पर शराब तस्करों द्वारा किए गए हमले के विरोध में कांग्रेस नेताओं में भारी आक्रोश है। इस दौरान इन नेताओं ने सरकार के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया भी दी है। इसमें पूर्व विधायक ओम गोपाल रावत का बयान सोशल...

ऋषिकेशः उत्तराखंड के ऋषिकेश में पत्रकार योगेश डिमरी पर शराब तस्करों द्वारा किए गए हमले के विरोध में कांग्रेस नेताओं में भारी आक्रोश है। इस दौरान इन नेताओं ने सरकार के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया भी दी है। इसमें पूर्व विधायक ओम गोपाल रावत का बयान सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि शराब माफियाओं के तंत्र बेहद मजबूत हैं जिसके आगे शासन प्रशासन नतमस्तक है। साथ ही कांग्रेस नेता गणेश गोदियाल ने हमलावरों पर कठोर कार्रवाई करने की भी मांग की है ।

बता दें कि बीते रविवार को ऋषिकेश के डिजिटल मीडिया के पत्रकार योगेश डिमरी पर शराब तस्करों ने प्लानिंग के तहत जानलेवा हमला किया था। जिसके बाद वह गंभीर स्थिति में एम्स ऋषिकेश अस्पताल में भर्ती है। वहीं,गणेश गोदियाल ने बताया एम्स ऋषिकेश द्वारा जबरन योगेश डिमरी को डिस्चार्ज किया जा रहा था। जिसकी सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने योगेश डिमरी को एम्स में पूरा इलाज न मिलने पर धरने पर ही बैठ गए।

वहीं इस मामले की गंभीरता को देखते हुए एम्स प्रशासन द्वारा डिस्चार्ज किए गए योगेश डिमरी को फिर से भर्ती करना पड़ा। कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में शराब माफियाओं के तंत्र बेहद मजबूत हो चुके हैं। वहीं आगे राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसी स्थिति में इन अपराधियों के सामने शासन प्रशासन भी नतमस्तक है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!