'उत्तराखंड को देश का अग्रणी राज्य बनाने हेतु निरंतर कार्य कर रही डबल इंजन की सरकार', जनसभा में बोले CM धामी

Edited By Ramanjot, Updated: 08 Jul, 2024 11:00 AM

double engine government is working to make uttarakhand a leading state dhami

जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि हमारी डबल इंजन सरकार प्रदेश का सर्वांगीण विकास करते हुए उत्तराखंड को देश का अग्रणी राज्य बनाने हेतु निरंतर कार्य कर रही है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि इस उपचुनाव में देवतुल्य जनता भाजपा के पक्ष में भारी मतदान...

चमोली: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ब्रदीनाथ विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र भंडारी के पीपलकोटी (चमोली) में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जनता-जनार्दन से भाजपा के पक्ष में मतदान करते हुए राजेन्द्र जी को प्रचंड मतों से विजयी बनाने के अपील की।

जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि हमारी डबल इंजन सरकार प्रदेश का सर्वांगीण विकास करते हुए उत्तराखंड को देश का अग्रणी राज्य बनाने हेतु निरंतर कार्य कर रही है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि इस उपचुनाव में देवतुल्य जनता भाजपा के पक्ष में भारी मतदान करते हुए बद्रीनाथ विधानसभा में कमल खिलाने जा रही है। उन्होंने कहा कि ऑल वेदर रोड परियोजना के माध्यम से क्षेत्र की कनेक्टिविटी सुग हुई है, जिससे यहां रिकॉर्ड संख्या में तीर्थाटन बढ़ा है। 

सीएम धामी ने सरकार का उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में देवभूमि के धार्मिक स्थलों का पुनरुत्थान हो रहा है। भू-बैकुंठ बद्रीनाथ समेत अन्य पवित्र स्थलों की संस्कृति एवं धार्मिक महत्त्व के संरक्षण हेतु हमारी सरकार द्वारा निरंतर कार्य किया जा रहा है। ₹424 करोड़ की लागत से श्री बद्रीनाथ धाम के विकास हेतु मास्टर प्लान तैयार किया गया है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!