नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकतें व छेड़छाड़ का मामला, पुलिस ने आरोपी को यूपी से किया गिरफ्तार

Edited By Vandana Khosla, Updated: 03 Sep, 2024 12:28 PM

case of obscene acts and molestation with a minor girl

चमोलीः उत्तराखंड के नन्दानगर घाट निवासी एक पीड़िता के पिता ने बीती 1 सितंबर को थाना नन्दानगर में तहरीर दी थी। इसमें बताया गया कि एक विशेष समुदाय के युवक आरिफ खान ने उसकी बेटी का पीछा करते हुए उसके साथ अश्लील हरकते व भद्दे इशारे किए। वहीं इस मामले की...

चमोलीः उत्तराखंड के नन्दानगर घाट निवासी एक पीड़िता के पिता ने बीती 1 सितंबर को थाना नन्दानगर में तहरीर दी थी। इसमें बताया गया कि एक विशेष समुदाय के युवक आरिफ खान ने उसकी बेटी का पीछा करते हुए उसके साथ अश्लील हरकते व भद्दे इशारे किए। वहीं इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक चमोली सर्वेश पंवार द्वारा टीम गठित कर आरोपी युवक को गैर प्रान्त उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी है कि नाबालिग के पिता ने तहरीर में बताया कि उसकी पुत्री के साथ आरिफ खान नाम का युवक पूर्व में भी अश्लील हरकते करता था। वहीं इस घटना की शिकार लड़की के पिता की तहरीर के आधार पर थाना नन्दानगर में अभियुक्त आरिफ खान के विरूद्ध धारा-79 बीएनएस व धारा 11(।)/12 लैंगिक अपराध अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया। पुलिस ने बताया कि यह प्रकरण महिला व नाबालिग से सम्बन्धित होने के कारण पुलिस अधीक्षक चमोली सर्वेश पंवार द्वारा मामले में गंभीरता से संज्ञान लिया गया।

वहीं इस मामले को लेकर चमोली सर्वेश पंवार द्वारा थानाध्यक्ष संजय नेगी के नेतृत्व में अभियुक्त की त्वरित गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम गठित की गई। जिस पर पुलिस टीम द्वारा उपरोक्त मुकदमे में नामजद अभियुक्त आरिफ खान को बीती 1 सितंबर की रात्रि को बिजनौर (उत्तर प्रदेश) से गिरफ्तार किया गया।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!