Uttarakhand News: नानकमत्ता गुरुद्वारा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह के मर्डर की जांच के लिए SIT गठित

Edited By Nitika, Updated: 28 Mar, 2024 12:14 PM

sit formed to investigate tarsem singh murder case

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद अंतर्गत, स्थित प्रमुख सिक्ख गुरुद्वारा नानकमत्ता साहिब के कारसेवा प्रमुख की हत्या मामले की उच्च प्राथमिकता से जांच की जाएगी।

 

देहरादूनः उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद अंतर्गत, स्थित प्रमुख सिक्ख गुरुद्वारा नानकमत्ता साहिब के कारसेवा प्रमुख की हत्या मामले की उच्च प्राथमिकता से जांच की जाएगी। इसके लिए, पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) और स्थानीय पुलिस अधिकारियों की एक संयुक्त विशेष अन्वेषण दल (एसआईटी) का गठन किया जा रहा है। यह जानकारी हत्या के बाद, राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अभिनव कुमार ने दी।

डीजीपी अभिनव कुमार ने बताया कि केंद्रीय जांच एजेंसी से भी इस मामले में उनके पास कोई लाभप्रद जानकारी होने पर राज्य पुलिस से साझा करने का आग्रह किया गया है। उन्होंने बताया कि सुबह लगभग सवा छह से साढ़े छह बजे के मध्यबाबा तरसेम सिंह की हत्या दो नकाबपोश लोगों ने कर दी। मामले की सूचना मिलते ही, कुमायूं परिक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक और उधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। उन्होंने विश्वास दिलाया कि हत्या कांड के कारणों और अपराधियों की गिरफ्तारी उच्च प्राथमिकता से करने के एसआईटी को निर्देश दिए गए हैं और जल्दी ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!