Kangra: ज्वालामुखी में सफाई कर्मचारियों के दो गुटों में भिड़ंत, तेजधार हथियार से किया हमला

Edited By Jyoti M, Updated: 03 Sep, 2024 12:01 PM

clash between two groups of sanitation workers in jwalamukhi

ज्वालामुखी में सफाई कर्मचारियों के दो गुटों में दो दिन पहले बीच बाजार हुई भिड़ंत ने सोमवार को नया मोड़ ले लिया। जब घर में सोए सफाई कर्मचारी नरेश कुमार पुत्र छोटेलाल निवासी पीहड़ी गढ़वाल जो ज्वालामुखी में किराए के मकान में रहता है, पर एक अज्ञात सफाई...

ज्वालामुखी: ज्वालामुखी में सफाई कर्मचारियों के दो गुटों में दो दिन पहले बीच बाजार हुई भिड़ंत ने सोमवार को नया मोड़ ले लिया। जब घर में सोए सफाई कर्मचारी नरेश कुमार पुत्र छोटेलाल निवासी पीहड़ी गढ़वाल जो ज्वालामुखी में किराए के मकान में रहता है, पर एक अज्ञात सफाई कर्मचारी ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया और उसके हाथ को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। उसके बाद मौके से फरार हो गया है।

ज्वालामुखी सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान दिनेश कुमार ने लगभग 50 सफाई कर्मचारियों के साथ ज्वालामुखी पुलिस थाना में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है और आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है। हमले में घायल नरेश कुमार का उपचार करवाया गया है। नरेश कुमार की पत्नी पायल ने बताया कि जब हमला हुआ तो उनका बच्चा घर में नहीं था वरना उस पर भी हमला हो सकता था।

वहीं अन्य सफाई कर्मचारियों ने कहा कि पंजाब के अमृतसर और होशियारपुर से जो सफाई कर्मचारी आए हैं, उनके चलते आए दिन यहां पर लड़ाई- झगड़े का माहौल बना हुआ है, इसलिए उन्हें शहर से बाहर भेजा जाए। थाना प्रभारी विजय कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उसकी तलाश जारी है। वहीं दूसरी और पंजाब के सफाई कर्मचारियों के सुपरवाइजर बिट्टू ने बताया कि वह इस हमले के खिलाफ हैं और जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!