Rudrapur News... जानलेवा हमला करने वाले पांच किशोरों को पुलिस ने पकड़ा

Edited By Nitika, Updated: 05 May, 2024 03:36 PM

police caught 5 teenagers

उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले के पंतनगर में लगने वाले अटरिया मेले में एक युवक पर चाकुओं से जान लेवा हमले के आरोपी पांच विधि विवादित किशोरों को पुलिस ने संरक्षण में लिया है।

 

रुद्रपुर/नैनीतालः उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले के पंतनगर में लगने वाले अटरिया मेले में एक युवक पर चाकुओं से जान लेवा हमले के आरोपी पांच विधि विवादित किशोरों को पुलिस ने संरक्षण में लिया है।

जानकारी के अनुसार विगत दो मई को अटरिया मेले में आपसी विवाद के बाद कुछ युवकों ने एक युवक पर चाकुओं से जान लेवा हमला कर दिया। युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने रुद्रपुर जिला अस्पताल से हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल रैफर कर दिया। घायल युवक की मां कमला देवी की तहरीर पर पंतनगर पुलिस ने धारा 147, 148, 149, 324 और 307 में अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू की।

वहीं पुलिस ने मेले में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। पुलिस को पता चला कि घटना को पांच नाबालिग युवकों ने अंजाम दिया है। युवकों की तलाश के लिए एक टीम का गठन किया गया। आखिरकार पुलिस ने 24 घंटे के अदंर सभी को संरक्षण में ले लिया। उनके खिलाफ उचित कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!