निकाय चुनाव को लेकर हरीश रावत ने किया भाजपा का घेराव, कहा- चुनाव टालने की कोशिश में लगी सरकार

Edited By Vandana Khosla, Updated: 07 Sep, 2024 11:50 AM

harish rawat cornered bjp regarding civic elections

ऊधम सिंह नगरः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बीते शुक्रवार को जनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर में पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। वहीं मीडिया से बातचीत में निकाय चुनाव को लेकर उन्होंने भाजपा सरकार का घेराव...

ऊधम सिंह नगरः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बीते शुक्रवार को जनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर में पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। वहीं मीडिया से बातचीत में निकाय चुनाव को लेकर उन्होंने भाजपा सरकार का घेराव किया। हरीश रावत ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि सरकार नगर निकाय चुनाव और जिला पंचायत चुनाव टलवाने की कोशिश में लगी हुई है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार बार-बार निकाय चुनाव को टलवाने की कोशिश से संविधान की भावना का अपमान कर रही है। वहीं संविधान संशोधन के माध्यम से इसलिए एक समय रखा गया है कि प्रशासकों की नियुक्ति ना करनी पड़े। लेकिन अब राज्य सरकार ने चोर दरवाजा निकाल दिया है। उसके लिए विधानसभा सत्र का बहाना करके समिति बैठा दी गई है। रावत ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि अब देखना है कि सरकार कितने दिन चुनाव टालेगी।

हरीश रावत ने कहा कि पहले सरकार ने आरक्षण के नाम पर चुनाव टाला, अब समिति के नाम पर टालेंगे और फिर दोनों चुनावो को एक साथ करवाने के चक्कर में इसको टालेंगे। वहीं रावत ने आगे कहा कि ये एक बड़ा अनिश्चय इन्होंने डाल दिया है, मगर ये कुछ भी करे अब भाजपा की हार निश्चित है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!