घर वालों की डांट से बचने के लिए भागकर दिल्ली पहुंचीं 3 नाबालिग लड़कियां, पुलिस ने ढूंढकर माता-पिता को सौंपा

Edited By Swati Sharma, Updated: 04 Jun, 2024 03:02 PM

3 minor girls ran away and reached delhi to avoid the scolding of family members

उत्तराखंड के देहरादून जिले के विकासनगर क्षेत्र के हरबर्टपुर की रहने वाली तीन नाबालिग लड़कियां कथित तौर पर घर वालों की डांट से बचने के लिए दिल्ली चली गईं, जिन्हें पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है।

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून जिले के विकासनगर क्षेत्र के हरबर्टपुर की रहने वाली तीन नाबालिग लड़कियां कथित तौर पर घर वालों की डांट से बचने के लिए दिल्ली चली गईं, जिन्हें पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है।

पुलिस ने सोमवार को यहां बताया कि तीनों लड़कियों को दिल्ली से सकुशल बरामद किया गया और इसमें दिल्ली पुलिस की सहायता भी ली गई। पुलिस ने बताया कि एक महिला ने शनिवार को शिकायत दर्ज कराई कि उसकी दो पुत्रियां पड़ोस में रहने वाली अपनी सहेली के साथ पूर्वाहन 11 बजे बिना बताए कहीं चली गयीं और देर शाम तक घर नहीं लौटीं। घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने एक टीम गठित कर लड़कियों की तलाश शुरू करने के निर्देश दिए।

तीनों लड़कियां सकुशल बरामद
अधीक्षक ने बताया कि टीम ने आसपास के लोगों से जानकारी एकत्र करने के बाद सीसीटीवी फुटेज का भी गहनता से निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान नाबालिग लड़कियां देहरादून अंतरराज्यीय बस टर्मिनस से दिल्ली जाती बस में सवार होती दिखाई दीं। उन्होंने बताया कि इसके बाद देहरादून पुलिस ने दिल्ली पुलिस से संपर्क कर उन्हें उनके फोटो भेजे। दिल्ली पुलिस की मदद से तीनों लड़कियों को सकुशल बरामद कर लिया गया और उन्हें उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि वे विकासनगर से देहरादून शापिंग करने गई थीं जहां से उन्हें लौटने में काफी देर हो गई, घर वालों की डांट से बचने के लिए वे आईएसबीटी चली गयीं और वहां से दिल्ली की बस पकड़ ली।







 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!