Haldwani News: बढ़ते महिला अपराधों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रखा मौन उपवास, भाजपा सरकार का किया घेराव

Edited By Ramanjot, Updated: 19 Aug, 2024 03:09 PM

congress workers kept silent fast regarding crimes against women

हल्द्वानीः उत्तराखंड में बढ़ते महिला अपराधों को लेकर रक्षाबंधन के दिन आज हल्द्वानी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मौन उपवास रखा। नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य और कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने अम्बेडकर पार्क में मौन उपवास रखा।...

हल्द्वानीः उत्तराखंड में बढ़ते महिला अपराधों को लेकर रक्षाबंधन के दिन आज हल्द्वानी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मौन उपवास रखा। नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य और कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने अम्बेडकर पार्क में मौन उपवास रखा। जिसमें सबसे पहले नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य और विधायक सुमित हृदयेश ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण किया और उसके बाद उपवास पर बैठे। वहीं इस उपवास के बाद नेता प्रतिपक्ष ने मीडिया से बातचीत की।

मीडिया से बातचीत करते हुए नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने भाजपा सरकार का घेराव किया। नेता प्रतिपक्ष ने भाजपा के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश के अंदर महिलाओं के  साथ लगातार अत्याचार बढ़ रहे है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की राजधानी देहरादून में ही बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। जिस तरह से आईएसबीटी के पास नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना हुई है, उससे प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं।

यशपाल आर्य ने भाजपा सरकार पर तीखी प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि प्रदेश के अंदर कानून व्यवस्था पूरी तरह खत्म हो गई है। राज्य का कोई ऐसा जनपद नहीं है जहां रोजाना महिलाओं के साथ रेप और अत्याचार जैसी घटनाएं ना हो रही हो। आगे कहा कि 21 अगस्त को गैरसैंण में होने वाले विधानसभा सत्र में कांग्रेस पार्टी प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सदन में आवाज उठाएगी। कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!